Farji Voter Card 2023

फर्जी वोटर कार्ड बनाने वाले गैंग से छुटकारा प्राप्त करे? आरोपी चलाते हैं अटल सेवा केंद्र…….

Farji Voter Card 2023 : As per our readers’ demand and comments, we are publishing this article. If you want to know about All Aadhaar card holders must read this news, continue reading and learn more.

Read More :- सरकार का बड़ा फैसला? इन परिवारों को 70,000 रुपये दिए जा रहे हैं? जाने कौन है इस योजना के पात्र……..

Farji Voter Card 2023

हरियाणा पुलिस की तरफ से लगातार साइबर अपराध वह गलत दस्तावेज का प्रयोग करने वाले अपराधियों पर एक बड़ी अभियान की शुरुआत की है । जिसमें पानीपत पुलिस द्वारा कार्रवाई करते हुए फर्जियां वोटर कार्ड बनाने वाले तीन आरोपियों को भी गिरफ्तार किया गया है । यदि आप ऐसे ही फर्जी वोटर कार्ड बनाने वाले आरोपियों से बचना चाहते हैं तो यह पोस्ट अंत तक पढ़े जिसमें आपको फर्जी वोटर कार्ड बनाने वाले गैंग से संबंधित सभी प्रकार की जानकारी दी जाएगी तथा गलत दस्तावेजों का उपयोग करके गलत वोटर कार्ड का लाभ प्राप्त कर रहे हैं उम्मीदवारों की भी जानकारी देंगे ।

Farji Voter Card 2023

Read More Post :- भारतीय स्टेट बैंक के तरफ से ₹50,000 रूपए का लोन पाने का सुनहरा अवसर? कुछ दस्तावेज और लोन आपके बैंक खाते में…….

पानीपत के पुलिस की तरफ से कार्रवाई करने पर यह पता चला है कि फर्जी वोटर कार्ड बनाने वाले आरोपी की संख्या बहुत ज्यादा बढ़ गई है । जिससे हरियाणा पुलिस ने लगातार साइबर अपराध वी गलत दस्तावेजों का उपयोग करने वाले पर बड़ी कार्रवाई का अभियान भी शुरूआत किया गया है । तथा पानीपत पुलिस सुरक्षा विभाग कोई अभी जिम्मेदारी दी गई है कि फर्जी वोटर कार्ड बनाने वाले उम्मीदवारों पर बड़ी कार्रवाई की जाए ।

पानीपत के एमपी मयंक मिश्रा के तरफ से यह जानकारी दिया जा रहा है कि हरियाणा पुलिस द्वारा साइबर अपराध और फर्जी दस्तावेज के मामलों पर सख्त कढ़ाई की जाए एवं पुलिस प्रशासन द्वारा अभियान चलाएं जाए जिससे पुलिस सुरक्षा विभाग को ऐसे नियम अनुसार बड़े सख्त कार्रवाई करने का निर्देश भी जारी किया गया है ।

Read Post :- मिनटों में वोटर कार्ड के लिए करे आवेदन? जाने लगने वाले सभी दस्तावेज़ की जानकारी………

दोस्तों पल पल की अपडेट के लिए आप हमारे Telegram Channel को जरुर से जरुर Join कर लीजियेगा जिसका लिंक आपको निचे दिया गया है |

इन आरोपियों पर कितने नंबर का मुकदमा दर्ज था?

Read Post :- सहारा के लाभार्थी चेक करे Refund Status? आपका पैसा मिलेगा या नही…….

के सूचना के आधार पर यह फर्जी कार्ड बनाने वाले तीन आरोपियों को गिरफ्तार किया गया है जिनके पास बहुत सारे लैपटॉप एवं स्केनर डिवाइस भी बरामद किए गए हैं उन्होंने बताया कि सिटी थाने में मुकदमा नंबर 1261 भी दर्ज किया गया है । तथा इन आरोपियों के पास जो डिवाइस बरामद किए गए हैं उसके जरिए यह फर्जी वोटर कार्ड बनाते थे ।

इनका फर्जी वोटर कार्ड किस केंद्र के माध्यम से बना था ?

सूत्रों के हिसाब से यह पता चला है कि इनका फर्जी वोटर कार्ड किसी अटल सेवा केंद्र से बनाया गया था जो एक फर्जी सेंटर है । तथा आरोपियों के रिमांड के पूछताछ के बाद उन्होंने इसकी जांच के बाद ही सारे मामले का खुलासा किया है । तथा इन आरोपियों के साथ कुछ डुप्लीकेट कार्ड भी बरामद हुए हैं उसे कार्ड के माध्यम से बात की जा रही थी ।

यह आरोपी कहां रहते थे?

Read Post :- प्रधानमंत्री विश्वकर्मा योजना का ऑनलाइन आवेदन? पात्रता, लाभ, दस्तावेज और हर दिन 500/- रूपये जरुर देखे योजना…….

काफी ज्यादा मामलों की तलाश करने पर इनका पता चला है कि यह आरोपी पानीपत मिशन स्वरूप कॉलोनी में पिछले काफी सालों से अटल सेवा केंद्र के रूप में एक दुकान चलाते थे जो एक फर्जी कार्ड के माध्यम से कार्य करते थे । जिसके बाद पुलिस द्वारा इन्हें रिमांड में लिया गया है ।

महत्वपूर्ण लिंक – Important Link

Official PageClick Here
Join TelegramClick Here

Leave a Comment

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा. आवश्यक फ़ील्ड चिह्नित हैं *