KK पाठक का नया फरमान, अब रविवार को भी आना होगा स्कूल, जाने पूरी मामला

Sunday ko bhi aana hoga School: बिहार सरकार के शिक्षा विभाग के अपर मुख्य सचिव KK पाठक ने एक नया आदेश जारी किया है। इस आदेश के अनुसार, अब रविवार को भी शिक्षा विभाग के सभी अधिकारियों को कार्यालय आना अनिवार्य होगा। पढ़ें पूरी खबर.

KK Pathak जो की बिहार सरकार के शिक्षा विभाग के मुख्य सचिव है उनके द्वारा एक निर्देश जारी किया गया है, जिसके कारण पूरे शिक्षा विभाग में हड़कंप मच गया है। इस निर्देश में उन्होंने सभी शिक्षकों को रविवार के दिन भी स्कूल में आना अनिवार्य कर दिया गया है।

WhatsApp Group (Join Now) Join Now
Telegram Group (Join Now) Join Now
Sunday ko bhi aana hoga School

एक और फरमान केके पाठक का

प्रत्येक रविवार को शिक्षा विभाग के सभी जिलों के जिला शिक्षा पदाधिकारी, जिला कार्यक्रम पदाधिकारी और प्रखंड शिक्षा पदाधिकारी की एक समीक्षा बैठक आयोजित की जाएगी। यह बैठक वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के माध्यम से आयोजित की जाएगी। बैठक में शिक्षा विभाग के अपर मुख्य सचिव केके पाठक भी शामिल होंगे। यह बैठक एक महत्वपूर्ण बैठक होगी, जिसमें शिक्षा विभाग के कार्यों की समीक्षा की जाएगी।

रविवार को भी आना होगा कार्यालय

इस नये निर्देश के अनुसार अब बिहार सरकारी स्कूल के सभी teachers को sunday को भी कार्यालय आना होगा। वीडियो कॉन्फ़्रेंस के ज़रिए प्रत्येक रविवार को शिक्षा सेवा के पदाधिकारी की समीक्षा बैठक की जाएगी.

महत्वपूर्ण लिंक

Join Our Telegram GroupClick Here

Recent Posts

Shubham Kumar
Shubham Kumar
Shubham Kumar is a passionate blogger with a deep interest in providing the latest information on jobs, education, scholarships, and government schemes. His mission is to empower his readers with the knowledge they need to achieve their goals and lead fulfilling lives.

Leave a Comment